जय शाह ICC के अगले चेयरमैन चुने गए हैं. इस पद पर उनका चयन निर्विरोध हुआ है. वो सबसे युवा चेयरमैन भी होंगे, जो ICC की कुर्सी पर बैठेंगे. जय शाह के ICC चेयरमैन बनाए जाने से भारतीय क्रिकेट में खुशी की लहर है. जय शाह को बधाई देने वालों का तांता लगा है. भारतीय क्रिकेटर भी अपने-अपने एक्स हैंडल के जरिए लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने भी बधाई दी है. वहीं विराट कोहली ने इस खुशी में जो कहा है वो भी दिलचस्प हैं. विराट ने उन्हें बधाई दी है.

विराट और बुमराह ने दी जय शाह को बधाई
विराट कोहली ने जय शाह को ICC चेयरमैन चुने जाने की बधाई एक्स हैंडल के जरिए दी. विराट ने मुबारकबाद देते हुए नए रोल में जय शाह की सफलता की कामना की. कुछ ऐसी ही बात अपने एक्स हैंडल पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी एक्स हैंडल पर कही. बुमराह ने लिखा- बधाई हो जय शाह भाई. क्रिकेट के लिए आपका जुनून देखकर लगता है कि आप इसे नई ऊंचाई देंगे. आपको ढेर सारी शुभकामनाएं.

गंभीर और पंड्या ने बधाई संदेश में ये कहा
टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर ने भी जय शाह को ICC चेयरमैन बनने की बधाई देते हुए ये उम्मीद की है कि उनके नेतृत्व में क्रिकेट सफलता के नए आयाम गढ़ेगा. वहीं हार्दिक पंड्या ने बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करते हैं कि जैसे आपने नेतृत्व में BCCI सफलता की सीढ़ियां चढ़ा है, वैसे ही अब ICC भी तरक्की करेगा.