थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बोंदकी व रेड़ी मोहिद्दीनपुर के बीच नहर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नहर में पलट गई। हादसे में चार साल की मासूम बच्ची, दो महिला व एक किशोरी की मौत हो गई। जबकि छह लोग लापता हैं जिनको नहर में तलाश किया जा रहा है। डीएम एसएसपी मौके पर पहुंच गए।

बुधवार को थाना गागलहेडी क्षेत्र के गांव बालावाली/ बालेली से लगभग पचास महिला पुरुष व बच्चे ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर तंदूरी चाप लेने के लिए बेहट थाना क्षेत्र के गांव रंडौल जा रहे थे। जैसे ही वह बोंदकी व रेड़ी मोहिद्दीनपुर गांव के बीच रास्ते में पड़ने वाली नहर की पुलिया पर पहुंचे तो ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया गड्ढे में गिरने से ट्रॉली नहर में पलट गई। हादसे के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में आस पास के गांव से लोग मौके पर पहुंच गए तथा नहर में गिरे श्रद्धालुओं को निकालना शुरु कर दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

हादसे में चार साल की मासूम बच्ची अदिति पुत्री योगेश मंगलेश (50) पत्नी रामजीलाल आलोचना (40 ) पत्नी सूघन चंद तथा टीना (13) पुत्री परमाल की मौत हो गई। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जबकि किरण (35) पत्नी धर्मवीर, एकता (12) पुत्री धर्मवीर, अक्षय कुमार (24)पुत्र महिपाल नीतीश कुमार ( 8 ) पुत्र रही तथा मिस्टी (10) पुत्री पवन कुमार लापता हैं जिनको नहर में गोताखोर तलाश कर रहे हैं।

जिला अधिकारी व एसएस पी भी मौके पर पहुंच गए। जिनको नहर में तलाश किया जा रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हादसे में एक बच्ची, दो महिला, व एक किशोरी की मौत हुई है लापता लोगों को गोताखोरों की मदद से तलाश किया जा रहा है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सहारनपुर में नाले में ट्रैक्टर ट्रॉली गिरने से हुए हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।