टीकमगढ़ ।  प्रयागराज से चलकर इंदौर जाने वाली अंबेडकर एक्सप्रेस ट्रेन 11:30 पर जब खरगापुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो ट्रेन की एक डिब्बे में विवाद हो गया। जिसमें बांदा से यात्रा कर रहे निखिल गुप्ता और उनके साथियों के साथ तीन लोगों ने मारपीट कर दी। इसके साथ बोगी में सीट किनारे लगा कांच भी तोड़ दिया गया है। निखिल गुप्ता ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ बांदा से इंदौर की यात्रा कर रहा था, तभी खरगापुर रेलवे स्टेशन पर तीन लोग सवार हुए और उसकी सीट पर बैग रख दिया। जब वह हटाने के लिए बोला गया तो तीनों यात्रियों ने उसके साथ और उसके साथियों के साथ जमकर मारपीट कर दी और फोन लगाकर उसने अन्य लोगों को बुला लिया। इसके बाद पत्थर से हमला करके कांच का शीशा तोड़ दिया गया है।

139 पर की गई शिकायत

यात्री निखिल गुप्ता ने बताया कि इसकी शिकायत उसने 139 पर दर्ज कराई है। तीन बार शिकायत दर्ज करने के बाद भी टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन तक उसे कोई पुलिस की मदद नहीं मिली है।

सीट को लेकर हुआ विवाद

निखिल गुप्ता ने बताया कि वह आरक्षित डिब्बे में अपनी यात्रा अपने साथियों के साथ कर रहा था, लेकिन आरक्षित डिब्बे में जबरदस्ती खरगापुर रेलवे स्टेशन पर तीन लोगों  ने उसकी सीट पर बैग रख दिया, जब उसने मना किया तो तीनों लोगों ने अचानक मारपीट कर दी। जिसमें उसे मामूली चोटें आई है।