ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अरशद नदीम के पाकिस्तान पहुंचने पर जबरदस्त स्वागत किया गया। हर कोई मिलने और गिफ्ट में कुछ न कुछ देने के लिए बेताब नजर आ रहा है। इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यह गोल्डन बॉय अमेरिका द्वारा आतंकवादी घोषित किए गए एक आतंकी के साथ मीटिंग करते नजर आ रहा है। इस पूरी बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार नदीम को मोहम्मद हारिस धर के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। सूत्रों के अनुसार, धर प्रतिबंधित आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा के राजनीतिक मोर्चे मिल्ली मुस्लिम लीग के संयुक्त सचिव है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने दावा किया है कि दोनों के बीच बैठक नदीम के पाकिस्तान लौटने के बाद हुई थी, सूत्रों ने अभी तक बैठक के समय की पुष्टि नहीं की है।

 उनके अनुसार, यह पुष्टि नहीं हुई है कि कैमरे पर कैद हुई बातचीत अरशद के पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण जीतने के बाद हुई थी या उससे पहले। हालांकि, इस वीडियो ने हर किसी को हैरत में डाल दिया है। शायद ही किसी को उम्मीद रही होगी कि इंटरनेशनल लेवल का एथलीट इस तरह किसी आतंकी से मुलाकात करेगा। वीडियो में हारिस धर उनसे वादे भी करता दिख रहा है।

 उल्लेखनीय है कि MML हाफिज सईद द्वारा संचालित एक संगठन है, जिसे 2008 के मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड माना जाता है, जिसमें 166 लोग मारे गए थे। 2018 में अमेरिकी ट्रेजरी विभाग ने 7 विशेष रूप से नामित वैश्विक आतंकवादियों का नाम लिया था, जिसमें एमएमएल अध्यक्ष सैफुल्लाह खालिद, मुजम्मिल इकबाल शशिमी, हारिस धर, ताबिश कय्यूम, फैयाज अहमद, फैसल नदीम और मोहम्मद एहसान के नाम शामिल थे। उन पर लश्कर के लिए काम करने का आरोप है।