नई दिल्ली। IPL 2024 का फाइनल मैच चेन्नई में था। सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर कोलकाता नाइट राइडर्स ने 8 विकेट से जीत हासिल की। SRH ने KKR को 114 रन का लक्ष्य दिया, जिसे शाह रुख खान की टीम ने 10.3 ओवर में ही पूरा कर लिया।

KKR की जीत के बाद चिदंबरम स्टेडियम में शाह रुख खान खुशी से झूम उठे। वह अपने परिवार के साथ फाइनल मैच देखने पहुंचे थे। वहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मैच का लुत्फ उठाने गये थे। शाह रुख और उनकी फैमिली की वायरल फोटोज के बीच अब सुहाना खान ने दोस्तों के साथ KKR की जीत का जश्न मनाया है।

KKR की जीत से गदगद सुहाना

IPL 2024 में सुहाना खान अपने पिता शाह रुख खान के साथ KKR को सपोर्ट करने में पीछे नहीं रहीं। वह अपनी बेस्ट फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ लगभग हर मैच का हिस्सा रही हैं। ऐसे में टीम की जीत के बाद पार्टी तो बनती है। अभिनेत्री ने अपनी सहेलियों के साथ जमकर पार्टी की है, जिसकी तस्वीर भी सामने आ गई है।

सुहाना ने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ की पार्टी

अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर KKR की जीत के बाद होस्ट की गई पार्टी से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में तीनों हसीनाएं ट्रॉफी पकड़े हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। सुहाना ब्लू कलर की लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट बैग, खुले बाल और ग्लॉसी मेकअप से अपने लुक को और अट्रैक्टिव बनाया है।

अनन्या पांडे ऑरेंज कलर की ड्रेस में कमाल की लग रही हैं। उन्होंने सिंपल लुक रखते हुए ग्लॉसी मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ दिया है। वहीं, शनाया कपूर ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में कहर बरपा रही हैं। तीनों हाथ में ट्रॉफी लिए मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवा रही हैं। अनन्या ने इमोशनल इमोजी के साथ लिखा, "हम जीत गये।" तीनों की ये फोटो इंटरनेट पर छा गई है।