नई दिल्ली। शाह रुख खान को लेकर खबर है कि अहमदाबाद में हीटवेव के कारण तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

मंगलवार को शाह रुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आइपीएल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां मौजूद थे। इस मैच में केकेआर ने जीत दर्ज की। मैच के दौरान शाह रुख के वीडियोज भी सोशल मीडिया में वायरल हुए।  

इस कारण बिगड़ी तबीयत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच के बाद शाह रुख रात को अपने होटल पहुंचे। बुधवार सुबह भीषण गर्मी की चपेट में आने के कारण उनकी तबीयत खराब हो गई। गुजराती जागरण के मुताबिक, किंग खान को डिहाइड्रेशन हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां, कुछ देर उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

आइपीएल के हर मैच में शाह रुख अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे हैं। बेटी सुहाना और अबराम को भी मैचों में किंग खान के साथ देखा गया है। आइपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए केकेआर अब फाइनल में पहुंच गई है। 

शाह रुख खान वर्क फ्रंट

शाह रुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने 2023 में 'पठान' और 'जवान' से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। साल के अंत में रिलीज हुई डंकी ने भी ठीकठाक कलेक्शन किया था। इन फिल्मों के बाद अब एक्टर की झोली में 'किंग' है।

उनकी ये मूवी सुहाना खान के साथ होगी। चर्चा है कि इस फिल्म में वह डॉन के रोल में होंगे। इसके अलावा उनकी सलमान खान के साथ 'टाइगर वर्सेज पठान' भी पाइपलाइन में है।