आलिया भट्ट और वेदांग रैना अभिनीत फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर जारी हो गया है। इस फिल्म में आलिया ने वेदांग की बहन की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में वे अपने भाई की खातिर कोई भी हद तोड़ने को तैयार दिखी हैं। इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है। आलिया भट्ट एक मजबूत किरदार में नजर आई हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह फिल्म दो भाई-बहनों अंकुर (वेदांग रैना) और आलिया भट्ट (सत्या) पर बनी है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सत्या का भाई ड्रग्स केस में फंस जाता है। अंकुर बहन से दूर परदेस में है। सत्या के पास अपने भाई को बचाने के लिए सिर्फ तीन महीने हैं। वे अनाथ हैं, ऐसे में अपने रिश्तेदारों से उन्हें कोई उम्मीद नहीं।

सत्या अपने भाई का सुरक्षा कवच बनती है और हर हाल में उसे बचाने के लिए जुट जाती है। आलिया भट्ट कहती हैं, 'अंकुर तूने कुछ किया? तेरे फोन से कभी कोई कॉल हुआ? तूने कुछ किया? ब्लड सैंपल लिए तो सबकुछ क्लीन आएगा न? तू चिंता मत कर, सब ठीक होगा। तू डर मत कुछ नहीं होगा'।

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट को मजबूत इरादों के साथ देखा गया है। एक ऐसी बहन जो बेखौफ है। भाई के लिए उसका प्यार ऐसा है कि वो कोई भी सीमा तोड़ने को तैयार है। अपने भाई से मुलाकात के लिए नस तक काटने को तैयार होती है। 

आलिया भट्ट ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'तैयार हैं? 'जिगरा' का ट्रेलर जारी हो गया है'। बता दें कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना की यह फिल्म 11 अक्तूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।