लखनऊ : सफारी कार में ओला टैक्सी की मामूली टक्कर लगने पर नेशनल शूटर विनोद मिश्रा ने ओला चालक को खींच लिया। पिस्टल बट से जमकर पीटा। जान से मारने की धमकी दी। फिर कार में डाल कर ले जाने का प्रयास किया। बवाल बढ़ता देख लोगों ने विरोध किया तब छोड़ा। घटना मंगलवार दोपहर पालीटेक्निक चौराहे के पास बासमंडी के सामने हुई। मामूली बात पर सरेराह गुंडई, कार में टक्कर लगने से नाराज दबंग ने निकाल ली पिस्टल।

आरोपी सफारी में था सवार अचानक ब्रेक लेने से टकराई गाड़ी

विभूतिखंड पुलिस ने ओला टैक्सी (वैगनआर कार) चालक रंजीत शुक्ला की तहरीर पर आरोपित नेशनल शूटर विनोद मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रंजीत सीतापुर जिले के नैमिषारण के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह काल पर ओला टैक्सी लेकर जा रहे थे। इस बीच बासमंडी के सामने आगे चल रहे सफारी कार चालक विनोद मिश्रा ने एकाएक ब्रेक मार दी, जिससे ओला की मामूली सी टक्कर लग गई।

जान बचाने के लिए हाथ जोड़ता रहा ड्राइवर 

सफारी सवार विनोद ने गाड़ी रोकी गाली-गलौज करते हुए बाहर निकले। कार से खींच लिया और फिर पिस्टल तानकर जान से मारने की धमकी दी। हाथ जोड़कर माफी मांगी और छोड़ने की गुहार की। इस नेशनल शूटर ने पिस्टल की बट से पेट और पीठ पर मारना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। विभूतिखंड पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्षों को थाने ले गई।

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

घटनास्थल पर खड़े कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। पिस्टल से ओला चालक को पीटते हुए नेशनल शूटर का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। उधर, सूचना पाकर नेशनल शूटर पक्ष से कुछ लोग पहुंच गए। पुलिस पर छोड़ने का दबाव बनाने लगा।

इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ओला चालक की तहरीर पर आरोपित नेशनल शूटर विनोद मिश्रा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। विनोद मिश्रा विवेकखंड गोमतीनगर के रहने वाले है। वह मेडिकल का कारोबार करते हैं। बनारस में भी उनका व्यवसाय है।