मानसिक बीमारी से जूझ रही महिला ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को कुआं में फेंक कर, हत्या करने के बाद,स्वयं आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने हत्या का अपराध पंजिबद्व कर,मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के बलादरपाठ के सरईटोला गांव की है।

प्रार्थी पंचम यादव ने सन्ना पुलिस को बताया कि उसके छोटा भाई सदानंद की शादी सरगुजा के सामरी निवासी सोनिया यादव से लगभग 4 साल पूर्व हुआ था। प्रार्थी के अनुसार, मृतिका की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इसलिए वह कई बार,स्वजनों को बिना बताए घर से चली जाती थी। स्वजन,सोनिया का इलाज झारखंड के रांची में करवा रहे थे।

इसी बीच,मंगलवार को घर के मिर्ची की बाड़ी में सिंचाई के लिए निर्मित कुआं में संजू यादव ने शव को तैरता हुआ देखा। स्वजनों ने शव को कुआं से निकाल कर देखा तो सोनिया और उसकी डेढ़़ साल की बेटी खुश्बू यादव की थी। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है।

मृतिका खुश्बू की शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताए जाने पर,सन्ना पुलिस ने मृतिका सोनिया यादव के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि सोनिया ने पहले अपने डेढ़ साल की बेटी को कुआं में फेंक कर हत्या कर,स्वयं आत्महत्या कर ली।