नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाह रुख खान का उत्‍साह मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर देखते ही बन रहा था। श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने बुधवार को आईपीएल 2024 के पहले क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 19.3 ओवर में 159 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में केकेआर ने 13.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। केकेआर ने चौथी बार आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया। केकेआर की जीत के बाद शाह रुख खान ने नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम का चक्‍कर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया।

किंग खान से हुई चूक

स्‍टेडियम का राउंड लगाते समय शाह रुख खान से एक बड़ी गलती हो गई। अपने बच्‍चों अबराम और सुहाना के साथ मैदान पर दर्शकों को धन्‍यवाद देते हुए शाह रुख खान लाइव शो के बीच पहुंच गए। किंग खान को तुरंत अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने कमेंट्री कर रहे पूर्व क्रिकेटर्स आकाश चोपड़ा, सुरेश रैना और पार्थिव पटेल से माफी मांगी। शाह रुख खान ने तीनों को गले लगाया और कान पकड़कर माफी मांगने का इशारा करके आगे बढ़ गए।

केकेआर को फाइनल में धमाके की उम्‍मीद

इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि केकेआर की जीत के बाद कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने भरोसा दिलाया है कि फाइनल में भी उनकी टीम सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करेगी। अय्यर ने मैच के बाद कहा, ''हम बहुत खुश हैं। हर खिलाड़ी ने अपनी जिम्‍मेदारी बखूबी निभाई। हमारे गेंदबाज अपनी तकनीक के पक्‍के हैं। हमारा कोई खिलाड़ी चीजों को हल्‍के में नहीं ले रहा है उम्‍मीद है कि हम फाइनल में यही लय जारी रखेंगे।'' कोलकाता नाइटराइडर्स को 24 मई को पता चल जाएगा कि उसका फाइनल में किस टीम से मुकाबला होना है। राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बुधवार को आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मैच खेला जाएगा। इस मैच की विजेता टीम दूसरे क्‍वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। तब पता चलेगा कि रविवार को फाइनल में केकेआर को किस टीम से चुनौती मिलेगी।