प्यार में न कोई उम्र की सीमा होती है और ना ही धर्म की दीवार, इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण कुणाल खेमू और सोहा अली खान हैं। अलग-अलग कल्चर और परवरिश के होने के बावजूद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला किया और आज वह अपनी बॉन्डिंग से लाखों कपल्स को प्रेरित कर रहे हैं।

हाल ही में, कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने रिवील किया है कि आखिर वह कौन सी चीज है, जिसने उनके और सोहा अली खान के रिश्ते को और मजबूत बना दिया है और आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एक्टर ने अपने मजबूत रिश्ते का क्रेडिट अलग-अलग परवरिश को बताया है।

सोहा को भा गई थीं कुणाल की लोकल ट्रेन की स्टोरीज

फिल्मफेयर के साथ बातचीत में कुणाल खेमू ने कहा, "सांस्कृतिक रूप से हम एक जैसे हैं। बस हमारी परवरिश अलग-अलग हुई है और इसी वजह से हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। सोहा मेरी लोकल ट्रेन की कहानियों से इंप्रेस थीं, जबकि वह ऑक्सफोर्ड और जर्नी करने के लिए लिए गए गैप ईयर के बारे में बात करती रहती थीं।"

कुणाल के पल्ले नहीं पड़ती थीं सोहाकी बातें

कुणाल खेमू ने आगे बताया, "उन्होंने मुझे अपने सोलो मोरक्को ट्रेवल के बारे में बताया और मुझे नहीं पता था कि 'गैप ईयर क्या होता है?' किसी ने हमें इसके बारे में नहीं बताया। उन्होंने बैकपैकिंग का भी जिक्र किया,और मैं सोच रहा था, 'मैंने अपनी जिंदगी में बहुत सारे बैग पैक किए हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि बैकपैकिंग क्या है।"

यूके का मजेदार किस्सा

कुणाल खेमू ने सोहा की अलग परवरिश के बारे में बताते हुए यूके का एक दिलचस्प किस्सा बताया। उन्होंने कहा कि वह यूके में एक ब्लैक टाई इवेंट में गए थे, जहां उन्हें एक टाइट टक्सीडो पहनना था। उन्हें नहीं पता था कि खाना खाने के बाद कांटे और चम्मच को क्रॉस करना पड़ता है। खाना खाने के बाद वेटर उनकी प्लेट साफ नहीं कर रहा था और एक्टर सोच में पड़ गए थे कि आखिर वह ऐस क्यों नहीं कर रहा है। तब सोहा ने उन्हें क्रॉस करने का इशारा दिया था।