सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिसदी चौक के पास बुधवार को सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालस की बस में हाईवा ने टक्कर मार दी। टक्कर से बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना में बस के चालक और परिचालक दोनों घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बस में तीन बच्चे सवार थे, जो सकुशल हैं। हाईवा का स्टेयरिंग लॉक होने के कारण हदसा होने की बात कही जा रही है। दुर्घटना के बाद मौके पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हाईवा चालक ने बताया कि वह वाहन लेकर मड़वारानी से एनटीपीसी जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में वाहन ने एयर ले लिया, जिसके कारण वाहन बंद होने के साथ ही स्टीयरिंग लॉक हो गई और यह हादसा हो गया। हाईवा चालक स्वराज अली ने बताया कि किसी तरह वहां से टकराने के बाद हाईवा रुक गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

हादसे के बाद स्थानी लोगों ने चक्का जाम कर दिया। इसके बाद सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइए दी। लोगों का आरोप है कि इस जगह पर बार-बार हादसे हो रहा है। कई बार लोगों की जान तक गई है, लेकिन उसके बाद भी जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। दुर्घटना में परिचालक लक्ष्मी राम साहू के सिर पर गंभीर चोट लगी है, जबकि चालक राजू सोनी के पैर में चोट लगी है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही प्राचार्य समेत अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचा और स्थिती की जानकारी ली। हादसे के दौरान बस में करीब तीन बच्चे सवार थे, जो सही सलामत हैं। बस रिसदी, नकटीखार सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को लेने निकली हुई थी, लेकिन रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गई। सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए लोगों को समझाइए देखकर चक्का जाम से समाप्त किया गया।