सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से गए एक साल पूरा हो चुका है। उनके चाहनेवालों को आज भी यकीन नहीं होता कि वह इस दुनिया में नहीं हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के फैन्स अक्सर उन्हें याद करते रहते हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 के घर में 2019 में सिद्धार्थ के साथ वक्त गुजार चुकी हैं। शो में दोनों के बीच उतार-चढ़ाव देखे गए थे। सिद्धार्थ उनके करीबियों में से एक थे। सिद्धार्थ की डेथ ऐनीवर्सरी पर देवोलीना ने उनको याद किया है।

सोचकर हंसती हूं कि कैसे टांग खींचते थे देवोलीना ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा, वह जेंटलमैन थे। शो में हमारे झगड़े हुए लेकिन दोस्ती रही। शो के बाहर हम बहुत अच्छे दोस्त थे। मैं कभी-कभी सोचकर हंसती हूं कि कैसे वह मेरी टांग खींचते थे, मेरे साथ फ्लर्ट करते थे, घर में मेरे लिए गाना गाते थे। जब मैं शो में घायल हुई तो उन्होंने मेरी देखभाल की थी। 

बोलीं- जब दिमाग में आता है  : सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं। बीते साल आज (2 सितंबर) ही के दिन जब यह दुखद खबर आई तो किसी को यकीन नहीं हुआ था। जब भी यह बात मेंरे दिमाग में आती है कि वह हमारे बीच नहीं हैं तो मुझे बहुत दुख होता है।

हर किसी को नहीं मिलती ऐसी सफलता सिद्धार्थ के फैन्स ने उनकी विरासत को अभी भी जिंदा रखा है, इस पर देवोलीना बोलती हैं,  मुझे लगता है कि यही असली सफलता है। इस तरह की सफलता हर किसी को नहीं मिलती। उम्मीद करती हूं सिद्धार्थ जहां भी हैं,सुकून में होंगे।