केंद्र सरकार की वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री व अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश के मतदाताओं के पास एक अहम मौका है। अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य गढ़ने का। अपनी किस्मत अपने हाथ रचने का। मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को मजबूत करें।

अनुप्रिया पटेल बुधवार को रामनगर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा त्रिलोकपुर स्थित बीपी शुक्ला इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की की नई राह पर है। भारत की कीर्ति पूरी दुनिया में है। अन्य देश भारत के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। देश में ऐसी सरकार है जो किसी देश की युद्ध भूमि से भारत के नागरिक को सुरक्षित ले आती है। इसलिए वोट डालने जाएंगे तो अपने दिल पर हाथ रखकर बीते 10 साल व 70 साल की तुलना कर लेना।

अनुप्रिया ने कहा कि बीते चार चुनाव का इतिहास बताता है कि उत्तर प्रदेश के मतदाताओं के दिल में एनडीए गठबंधन है। इस रिश्ते को और मजबूत करना है। अनुप्रिया ने सपा व कांग्रेस पर गठबंधनी व्यंगवाण चलाते हुए कहा कि पहले भी इनके गठबंधन फेल हुए हैं। अब दो लड़के फिर आ गए है। सभा में भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत, पूर्व विधायक शरद अवस्थी, भाजपा जिलाध्यक्ष अरविंद मौर्य, अपना दल के जिलाध्यक्ष धीरेंद्र वर्मा और डॉ. विवेक वर्मा आदि मौजूद रहे।