Thomsom ने एंड्रॉयड टीवी की नई रेंज भारत में लॉन्च कर दी है, जिसका नाम कंपनी ने  Oath Pro रखा है। इस सीरीज के तहत  43 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी लॉन्च किए गए हैं। टीवी की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है। तीनों टीवी 3840x2160 पिक्सल के अल्ट्रा-एचडी रेजॉलूशन के साथ आते हैं। सभी टीवी डॉल्बी विजन फॉर्मेट तक के HDR सपॉर्ट के साथ आते हैं।

डिजाइन के लिहाज से यह बेहद ही खूबसूरत टीवी है और इसके बेहद पतले बेजल इसकी खूबसूरती को और अधिक बढ़ाते हैं। फ्रांस की कंपनी इस टीवी की मदद से बजट सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। 
साथ ही कंपनी ने गोल्ड टेबल स्टैंड्स दिए गए हैं। इस टीवी की बिक्री 5 जुलाई को फ्लिपकार्ट पर की जाएगी।

कीमत
कीमत की बात करें तो ओथ सीरीज के 43 इंच वाले 4K टीवी की कीमत 24,999 रुपये, 55 इंच वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये और 65 इंच वाले वेरियंट की कीमत 52,999 रुपये है। सभी टीवी को 5 जुलाई से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
थॉमसन का ओथ प्रो सीरीज टीवी एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसकी बदौलत उपयोगकर्ता गूगल प्लेस्टोर से एप्स इंस्टॉल कर सकते हैं। कंपनी ने कुछ लोकप्रिय एप्स के एक्सेस के लिए डेडिकेटेड बटन दिए गए हैं। बता दें कि यह टीवी गूगल असिस्टेंट वॉयस कमांड को भी सपोर्ट करते हैं। कंपनी ने टीवी के साथ ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट वाला रिमोट दिया है ताकि एक्सटर्नल ऑडियो और एक्सेसरी को कनेक्ट किया जा सकता है। थॉमसन का यह टीवी 4के एचडीआर डॉल्बी विजन तक को सपोर्ट करता है, जिससे इसका व्यूइंग एक्सपीरियंग और भी बेहतर होता जाता है। यह टीवी डॉल्बी ऑडियो स्टैंडर्ड के साथ आती है, जो इसकी साउंड क्वालिटी के बेहतर करती है।