मुंगेली में डबल मर्डर:युवक ने 10 माह के बेटे और पत्नी को मार डाला; धारदार हथियार से गला रेता गया
 

मुंगेली में एक युवक ने अपनी पत्नी और 10 माह के बच्चे की हत्या कर दी। दोनों का शव उनके ही घर के कमरे में मंगलवार सुबह पड़ा मिला। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।
फास्टरपुर क्षेत्र के लगरा गांव की घटना, दंपती के 7 बच्चे दूसरे कमरे में लेटे थे
हत्या का कारण स्पष्ट नहीं, सुबह पिता अपने बेटे को बुलाने पहुंचा तो पता चला

छत्तीसगढ़ के मुंगेली में एक युवक ने अपनी पत्नी और 10 माह के बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। दोनों के शव उनके ही घर के कमरे में मंगलवार सुबह पड़े मिले। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर रही है। घटना फास्टरपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, फास्टरपुर के लगरा गांव निवासी बसंत चंद्राकर खेती किसानी करता है। वह अपनी पत्नी लता चंद्राकर (42) और 8 बच्चों के साथ परिवार सहित रहता था। रोज की तरह मंगलवार सुबह बसंत का पिता इतावरी उसे खेत पर चलने के लिए बुलाने पहुंचा तो वहां लता और 10 माह के बच्चे ऋषभ का खून से लथपथ शव पड़ा था।

घटना के समय अन्य बच्चे अपने दादा के साथ कमरे में सो रहे थे
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों और परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से बसंत का पता नहीं है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि बसंत के सात बच्चे अपने दादा इतावरी के साथ उसके कमरे में सो रहे थे। जबकि बसंत अपनी पत्नी लता और ऋषभ के साथ था।