नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में CBI जांच कराए जाने की मांग चारों तरफ से तेज हो गई है. पिछले काफी वक्त से तमाम दिग्गज नेता और अभिनेता सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं. इसी क्रम में अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह को ट्वीट करके सीबीआई जांच शुरू करने की अपील की है. रिया ने कुल दो ट्वीट किए हैं जिनमें उन्होंने अपनी बात कही है.
पहले ट्वीट में रिया ने लिखा, "आदरणीय अमित शाह सर, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. उसकी अचानक हुई मौत को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. मुझे सरकार पर पूरा भरोसा है. हालांकि न्याय की तलाश में मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि आप इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करवाएं." रिया के इस ट्वीट को बेहिसाब तरीके से रीट्वीट किया जा रहा है.
हालांकि उनकी बात यहीं पर खत्म नहीं हुई. रिया ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "मैं हाथ जोड़कर आपसे विनती करती हूं कि इस मामले में सीबीआई जांच शुरू करवाइए. मैं बस ये समझना चाहती हूं कि वो कौन सा दबाव था जिसने सुशांत को ये फैसला लेने पर मजबूर कर दिया. निवेदक रिया चक्रवर्ती. सत्यमेव जयते अमित शाह सर."

इन लोगों ने भी की है CBI जांच की मांग
सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस मुख्य रूप से अब तक सिर्फ इतना पता कर सकी है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई और वह पिछले कई महीनों से काफी तनाव में थे. सुशांत सुसाइड मामले में अब तक एक्ट्रेस रूपा गांगुली, शेखर सुमन और दिग्गज नेता पप्पू यादव सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं.