नई दिल्ली, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की अटकलों के बीच अब उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी कह दिया है कि प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्हें अब बस पार्टी की हां का इंतजार है. रॉबर्ट वाड्रा ने आजतक से बातचीत करते हुए कहा कि देश की जनता अब बदलाव चाहती है. इस बार चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी.

18 अप्रैल को वाड्रा का जन्मदिन है. वे एक सप्ताह पहले से जरूरतमंद बच्चों के बीच जाकर अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज दिल्ली में वाड्रा जरूरतमंद बच्चों के बीच पहुंचे हुए थे. इसी दौरान आजतक से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे कई साल से इसी तरीके से गरीब बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाते आ रहे हैं.
एक तरफ प्रधानमंत्री के वादे और दूसरी तरफ राहुल गांधी के वादे हैं, जनता किधर जाएगी? इस सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि जनता हमारी मेहनत देख रही है. इस बार चुनाव में जनता बदलाव चाहती है. पूरे भारत की जीत होगी. चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी. हम पूरी मेहनत और लगन से काम कर रहे हैं.

बनारस से प्रियंका गांधी के सवाल लड़ने के सवाल पर वाड्रा ने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरी मेहनत और लगन से पूरा करेंगे. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी खुद कह चुकी हैं कि वे बनारस से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. बस पार्टी की हां का इंतजार है.

जमीन घोटाले और भ्रष्टाचार के मामले में बीजेपी के आरोपों पर वाड्रा ने कहा कि परेशानियां मेरे पूरे परिवार ने झेली हैं. बच्चों ने भी झेली हैं, लेकिन अंत में सच की जीत होती है. मुझे जब भी और जहां भी जांच के लिए बुलाया जाएगा, वे वहां पहुंचेंगे. अंत में सच की ही जीत होगी.

कांग्रेस में महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी लगातार सक्रिय हैं. प्रियंका लगातार पार्टी के लिए यूपी के विभिन्न इलाकों में प्रचार कर रही हैं. पिछले दिनों उन्होंने एक समर्थक के सवाल पर वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात भी कही थी. खुद प्रियंका भी इसको लेकर गंभीर हैं, इसीलिए जब रायबरेली के कार्यकर्ताओं ने किसी भी सीट से चुनाव लड़ने की मांग की तो प्रियंका ने मुस्कुराते हुए कहा कि बनारस से लड़ जाऊं क्या? इसके बाद जब आजतक ने प्रियंका से बनारस से लड़ने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं तैयार हूं, पार्टी फैसला करेगी. जो पार्टी कहेगी वो करूंगी.