Oppo ने भारत में अपना ओप्पो एफ15 का नया वेरियंट लॉन्च किया है, जिसका नाम ब्लेजिंग ब्लू है। इसके अतिरिक्त कंपनी ने अपने ओप्पो एफ15 के दाम में कटौती कर दी है। इस फोन को इसी साल जनवरी में लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न वाइट कलर में लॉन्च किया गया था। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आता है। 
सोमवार को ओप्पो इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से ओप्पो 15 के नए कलर वेरियंट की जानकारी साझा की है, जिसका कंपनी ने बीते सप्ताह एक टीजर भी जारी किया था। साथ ही कंपनी ने अपने पुराने वेरियंट की कीमत में कटौती कर दी है। अब ओप्पो एफ15 को 21,990 रुपये की जगह 18,990 रुपये में उपलब्ध कराया है। Oppo F15 Blazing Blue को भी 18,990 रुपये में लॉन्च किया है। 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ओप्पो एफ15 में 6.4 इंच की फुल HD+ AMOLED स्क्रीन है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.7 फीसदी है। स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। ओप्पो एफ15 के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप है। फोन के रियर में मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, स्मार्टफोन के बैक में 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।