अनुराग त्रिपाठी
अटल संदेश,शहडोल
शहडोल जिले के जैतपुर थाना परिसर में भाजपा नेता की रविवार को मौत हो गई। लखन लाल श्रीवास्तव उम्र 62 वर्ष निवासी जैतपुर अपने झीकबिजुरी रोड़ पर स्थित गाड़ाघाट रोड में पैतृक जमीन का पुरानी जमीन का विवाद को लेकर एक आवेदन दिया था।

जिसमें उनके गांव के ही छह लोगों द्वारा जमीन हड़पने को लेकर विवाद होना बताया गया था। उक्त मामले में आवेदक वा अनावेदक दोनों पक्षों को थाना जैतपुर में बुलाया पूछताछ की गई व मामले का विवाद सीमांकम ना होने की वजह से होना बताया गया। लेकिन लखनलाल को थाना परिसर में अचानक चक्कर आ गया और वह वहीं गिर गये। थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत  व स्टाफ द्वारा आननफानन  लखनलाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूत्रों की माने तो वह काफी दिनों से हार्ट की बिमारी से ग्रसित भी थे। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता लखनलाल श्रीवास्तव की थाने में हुई आकस्मिक मौत कारण जानने जैतपुर की भाजपा विधायक मनीषा सिंह व अन्य कार्यकर्ता बड़ी संख्या में थानें पहुंच गये। जिसकी सूचना थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई और मौके पर पुलिस विभाग के एसडीओपी भरत दुबे, थाना प्रभारी बुढार महेंद्र सिंह चौहान एसआई स्वाति गौतम, झीक बिजुरी प्रभारी अर्चना धुर्वे एएसआई मोहन पड़वार एवं भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर जैतपुर के स्थानीय लोगों को समझाईश देकर मामला शांत करवाया गया। और मौका पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया।

थाना परिसर में ही अचानक लखन लाल को चक्कर आया और वह गिर गये, जिसके बाद उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरों नें उन्हें मृत घोषित कर दिया।
नरेन्द्र सिंह राजपूत
थाना प्रभारी, जैतपुर