नई दिल्ली:  सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस विनर (Bigg Boss Season 13 Winner) के नाम का ऐलान कर दिया है. मुकाबला सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में था. लेकिन बाजी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में रही और आसिम रियाज दूसरे नंबर पर रहे. इससे पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस से बाहर हो गई हैं, इसका ऐलान सलमान खान ने किया. सलमान खान ने आरती सिंह (Aarti Singh) को भी बाहर होने की खबर दी और वह फूट-फूटकर रोने लगीं. उन्हें लेने उनकी मम्मी आईं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 से बाहर हो गई हैं. उन्हें रोहित शेट्टी घर से बाहर लेकर चले गए. पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये का बैग लेकर शो को बीच में ही छोड़ दिया. उसके बाद आरती सिंह की मम्मी आईं और अपने साथ उन्हें लेकर चली गईं. शो से बाहर होने से पहले उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस कर अपनी इच्छा पूरी की.
पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और आरती सिंह (Arti Singh) के बाहर होने के साथ ही टॉप-4 दावेदारों में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल और रश्मि देसाई बच गए. अब खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो पर आए और अपने साथ एक कंटेस्टेंट को लेकर गए. उस कंटेस्टेंट का नाम रश्मि देसाई (Rashami Desai). इस खबर से रश्मि देसाई के फैन्स को निश्चित तौर पर गहरा झटका लगेगा क्योंकि वो खिताब की प्रबल दावेदार थीं. यह खबर 'रियलिटी ज्ञान' नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से दी गई है.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के रूप में टॉप-3 कंटेस्टेंट रह गए. बाद में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे और इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच खिताबी टक्कर होगी. अंत में दोनों कंटेस्टेंट में से  सिद्धार्थ शुक्ला की जीत होगा. इस तरह बिग बॉस 13 का विनर के नाम का ऐलान हो जाएगा.