बिग बॉस सीज़न 13  में हंगामा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लेकिन इस हंगामों के बीच अब दर्शकों को ढ़ेर सारा प्यार देखने को मिलेगा। इस बात खुलासा शो मेकर्स के द्वारा शेयर किए गए नई प्रोमो से हुआ है।  प्रोमो में एक-दूसरे के जानी-दुश्‍मन बनें सिद्ध‍ार्थ शुक्‍ला और रश्मि देसाई रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं।
Bigg Boss 13: बिग बॉस की बढ़ती TRP की वजह से मेकर ने लिया बड़ा
जारी हुए इस नए प्रोमो को देखकर लग रहा है कि शो काफी मजेदार और रोमांटिक सीन होने वाला है। दरअसल बिग बॉस घर में एक प्रोमो प्ले करते हैं। जिसमें सिद्धार्थ और रश्मि के शो दिल से दिल तक का रोमांटिक सीन दिखाया जाता है। जिसे देखकर पूरा घर दोनों की तारीफें करने लगता है। जिसे ये दोनों भी एन्जॉय करते नजर आते हैं। 'दिल से दिल तक' दोनों ने पति-पत्‍नी का किरदार निभाया था। दोनों की ऑनस्‍क्रीन कैमेस्‍ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। 
वहीं खबरों की माने तो सोमवार के एपिसोड में टीवी स्क्रीन पर सिद्धार्श शुक्ला और रश्मि देसाई के सीरियल का एक क्लिप दिखाया जाएगा जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ रहे होगें। उसके बाद बिग बॉस शहनाज को टास्क देंगे की वह डायरेक्टर हैं और सेम सीन सिद्धार्थ और रश्मि को शूट करने हैं।
सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नई बॉन्डिंग देखकर दर्शक भी काफी खुश हैं। जारी हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लिविंग एरिया में घर वाले इकट्ठे होते हैं उसके बाद उनके साने टीवी पर सिद्धार्थ और रश्मि के सीरियल की एक क्लिप चलती है। ये देखकर घरवाले काफी खुश हो जाते हैं। इस पर सना कहती हैं कि 'तुम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो तुम साथ में क्यों नहीं रहते'। इसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि बेडरूम से लेकर स्वीमिंग पूल तक रोमांस करते दिखेंगे।