नई दिल्ली: टीवी शो बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने कहा है कि उन्हें शादी के लिए अभी सही लड़की नहीं मिली है. सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, " शादी के लिए लड़की चाहिए, अब मैं शीला तो हूं नहीं कि खुद से प्यार करूं." इसके साथ ही उन्होंने अपनी रनर अप रही देवोलीना भट्टाचार्जी से लड़की की तलाश में मदद भी मांगी.


दरअसल सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक लाइव चैट की. इस दौरान बिग बॉस की सेकंड रनप देवोलीना भट्टाचार्जी ने उनसे शादी को लेकर सवाल किए. जिसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें शादी के लिए अभी तक कोई लड़की नहीं मिली है. साथ ही उन्होंने देवालीना से कहा कि क्या उनके नजर में कोई लड़की है.


वहीं एक यूजर के यह पूछने पर कि क्या वह सना को अपनी शादी में बुलाएंगे? सिद्धार्थ ने कहा कि वह जरूर बुलाएंगे लेकिन पहले कोई लड़की तो ढूंढने दें.

फैंस ने उनसे बिग बॉस में पहने गए सबसे ज्यादा ग्रे शॉर्ट्स के बारे में सवाल किया. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वो ग्रे शॉर्ट्स शहनाज को दे आए हैं. बिग बॉस 13 के दौरान सबसे पसंदीदा मेमोरी के बारे में उन्होंने कहा कि बीबी 13 ट्रॉफी उठाना सबसे यादगार रहा है.


लाइव चैट के दौरान उनसे असीम रियाज के बारे में भी सवाल किए गए. सिद्धार्थ ने कहा कि वो असीम से शो खत्म होने के बाद नहीं मिला. हालांकि शो के दौरान उनमें अच्छी दोस्ती थी. गौरतलब है कि बिग बॉस 13 के शो में दोनों के बीच काफी झगड़े हुए थे.


सिद्धार्थ ने अपने एक हालिया वीडियो पोस्ट में बिग बॉस रियलिटी शो जीतने के लिए अपने फैंक को धन्यवाद दिया है.