मुंबई । बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने लॉकडाउन में अपने मानसिक स्वास्थ्य को ठीक रखने, बॉलीवुड में अपने करियर, फिटनेस और सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। इस बातचीत में जैकलीन ने युवा प्रशंसकों को बताया कि कैसे वे अपने आप को फिट रख सकते हैं और कैसे अपनी दिमाग को शांत रखने की कोशिश वो खुद कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ड्राइव में सुशांत संग काम करने के बारे में भी बात की। जैकलीन उन एक्टर्स के बारे में बात कर रही थीं, जिनके साथ उन्होंने अपने अभी तक के करियर में काम किया है। अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत तक लगभग हर जनरेशन के टैलेंटेड एक्टर्स के साथ काम किया है। जब उनसे सुशांत सिंह राजपूत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके लिए इस बारे में बात करना अभी भी मुश्किल है।
जैकलीन फर्नांडिस ने कहा, 'मेरे लिए अभी भी इस बात पर विश्वास करना मुश्किल है कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है। जब मैं ऑनलाइन जाती हूं तो अभी भी उनके साथ खींची फोटो और वीडियो देखती हूं। कल ही मैंने एक शो में हम दोनों की रिहर्सल की वीडियो देखी है। मुझे नहीं पता कि कोई इंसान जिसे मैं जानती हूं और जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा कि वो अपनी जान ले लेगा। मुझे याद है जब हम काम कर रहे थे साथ में, तो मैं थी जो उसे कहती थी कि सुशांत मुझे इसमें दिक्कत आ रही है। हमारी बॉन्डिंग काफी अच्छी थी।
जैकलीन ने आगे बताया- हम दोनों ने साथ में एक ही फिल्म की, लेकिन हमने साथ में स्टेज शो किए थे, शोज में साथ नजर आए थे। हमने साथ में ट्रेवल किया था। मैंने उन्हें हमेशा एक जीनियस माना। वो हमेशा मुझे बताते थे कि कौन-सी किताब मुझे पढ़नी चाहिए। वो कहते थे, 'ओह रुको मुझे तुम्हें इस लेखक के बारे में बताने दो, मुझे तुम्हें इस साइंस के बारे में बताना है।' और उन चीजों से मुझे जिंदगी में सही में मदद मिली और मेरी जिंदगी में बदलाव आए। जिस तरह की चीजें वो मुझे सिखा रहे थे फिलॉसफी के बारे में, बायो-हैकिंग के बारे में, अपने एनर्जी लेवल को ठीक करने के बारे में सब कमाल थीं। बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ड्राइव में साथ काम किया था। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था।