शहड़ोल।
कोरोना महामारी से जहां देश आज संकट में हैं ,सरकार इस महामारी से निपटने के लिये युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है , आमजन को हर संभल सुविधाएं मुहैया करानें के साथ ईलाज के लिये लगातार प्रयास जारी है।इस आपदा से निपटनें के लिये समाजसेवी ,अधिकारी , कर्मचारी भी मिलकर सामनें आ रहे हैं, और सरकार को आर्थिक सहायता दे रहे हैं।
इसी दिशा में जिले पंडित शंभूनाथ शुक्ला विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.डॉ मुकेश तिवारी सहित विश्वविद्यालय के शिक्षक , अधिकारी व कर्मचारियों नें एक दिन के बराबर का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देनें का निर्णय लिया है।
इसके साथ ही विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं के लिये तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है, जो छात्र कोरोना वायरस के कारण अपनें घर नहीं जा सके हैं वह अपनी समस्याओं के लिये इन अधिकारियों से सीधे संपर्क कर स्थापित कर अपनी समस्या बता सकेंगे और उनकी समस्याओं का हर संभव समाधान इन अधिकारियों द्वारा किया जायेगा।
पंडित शंभूनाथ शुक्ला विश्वविद्यालय की इस तीन सदस्यीय समित में प्रो.करुणेश झा , (अधिष्ठाता छात्र कल्याण) मो- 9425428227 , प्रो. आशीष कुमार तिवारी (उपकुलसचिव) मो- 9425361981 व प्रो. कौशलेन्द्र कुमार (परीक्षा  नियंत्रक) मो- 9425078268 शामिल है जिनसे विश्वविद्यालय के छात्र - छात्रायें संपर्क कर सकते हैं।