विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की बॉक्स ऑफिस पर रफतार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही शानदार रिस्पांस मिल रहा है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने सोमवार को 11वें दिन इतना जानदार कलेक्शन किया कि यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई। 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार और उनके पलायन की कहानी को दर्शाने वाली इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी जैसे कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा हुआ है, लेकिन सोमवार की कमाई में 50 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। जी स्टूडियो के एक ट्विटर पोस्ट के मुताबिक, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 11 दिन में दुनियाभर में 206।10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 11वें दिन यानी सोमवार को फिल्म ने 13।75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जिसमें से 12।40 करोड़ रुपये केवल भारत में कलेक्शन किया गया। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 206।10 करोड़ रुपये हो गई है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर सेंसेशनल बन चुकी है। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने इतनी शानदार कमाई की है कि ये फिल्म महामारी के बाद सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है। भारत में फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 179।85 करोड़ रुपये है। फिल्म के भारतीय कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 19।15, शनिवार को 24।80 ,रविवार को 26।20 और सोमवार को 12।20 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में फिल्म 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी। विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म जब तक सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है, तब तक फिल्म की कमाई में इजाफा ही होने वाला है। कहा ये भी जा रहा है सिनेमाघरों के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज किया जाएगा, ताकि फिल्म तक हर किसी की पहुंच सुनिश्चित हो सके।