नई दिल्ली । भाजपा नेता वरुण गांधी और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात को लेकर सियारी गलियारों ने हलचल शुरु हो गई है। इस बीच भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने वरुण गांधी को 'छोटा राहुल' कह दिया है। ट्वीट में वरुण गांधी पर हमला करते हुए मैंदोला ने लिखा, छोटा राहुल और बड़े उद्धव के साथ जाए इससे अच्छी और क्या बात हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है।
दरअसल बुधवार के दिन भाजपा नेता वरुण गांधी और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच करीब चार घंटे बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच चली लंबी बातचीत से इसके कयास तेज हो गए कि कहीं वरुण गांधी शिवसेना ज्वाइन नहीं करने वाले?
इन कयासों के बीच इंदौर से भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने अपनी ही पार्टी के लोकसभा सांसद वरुण गांधी पर तीखा हमला बोला। मैंदोला ने वरुण गांधी को छोटा राहुल तक कह डाला। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि छोटा राहुल और बड़े उद्धव एक साथ आ जाएं, इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है, वैसे भी दोनों की मानसिकता एक जैसी है।
गौरतलब है कि शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा से नाराज चल रहे वरुण गांधी से मुलाकात की है। दोनों नेताओं के बीच मंगलवार को मुलाकात हुई, जो करीब तीन घंटे तक चली। रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण गांधी को संजय राउत ने अपने दिल्ली स्थित घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और तीन घंटे तक बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई, यह सामने नहीं आया है।