वरुण धवन बॉलीवुड के जाने माने कलाकार हैं। एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। सभी जानते हैं कि अर्जुन कपूर और वरुण धवन बेहद खास दोस्त हैं। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर ही देखने को मिलती है। दोनों कलाकारों ने एक ही एक्टिंग स्कूल से अभिनय सीखा है। वहीं, बीते दिनों दोनों कलाकार एक शो में साथ नजर आए थे। उस दौरान एक्टर ने एक मजेदार किस्सा सुनाया था। 

दोनों ही कलाकार अपनी दोस्ती की मिसाल पेश करने साजिद खान और रितेश देशमुख के फेमस शो यारों की बारात में नजर आए थे। उस दौरान वरुण धवन ने बताया कि जहां पर वे और अर्जुन एक्टिंग सीखा करते थे, वहां पर एक लड़की थी। उन्होंने बताया कि दोनों में से किसी को भी अस लड़की से प्यार नहीं था, लेकिन फिर भी उसने दोनों को घुमाया था। 

सिटाडेल एक्टर ने बताया कि उन्हें इस बात के बारे में जरा भी अंदाजा नहीं था कि उस लड़की की दोस्ती अर्जुन के साथ भी है, क्योंकि वह क्लास में हमेशा ही चुप बैठती थी और सिर्फ वरुण के साथ बात किया करती थी। एक्टर ने आगे बताया कि एक पार्टी के दौरान उन्होंने उस लड़की से मजाक में पूछा कि क्या तुम्हारा और अर्जुन का कुछ चक्कर चल रहा है। वरुण ने कहा कि मुझे लगा कि इतने अच्छे दोस्त होने के बाद अर्जुन ने इस बारे में कुछ भी नहीं बताया। 

अर्जुन करते थे सबसे ज्यादा फ्लर्ट
इस दौरान अर्जुन ने कहा कि एक्टिंग स्कूल में वरुण कुछ ऐसे थे कि इन्हें जो लड़की मिलती थी ये उनके साथ फ्लर्ट करते थे। वहीं, शो के दौरान फ्लर्ट को लेकर सवाल किया गया तो वरुण ने बताया कि अर्जुन ज्यादा फ्लर्ट करते  हैं और अर्जुन ने भी इस पर हामी भरी थी।