सुल्तानपुर में वाराणसी-लखनऊ रोड पर चांदा थानाक्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और ईसीपुर गांव के बीच टूरिस्ट बस खड़ी ट्रक में जा घुसी। दुर्घटना में एक श्रद्धालु महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हुए हैं। सभी को गंभीर स्थिति में राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। घटना आज सुबह की है। टूरिस्ट बस श्रद्धालुओं को नासिक से नेपाल लेकर जा रही थी।

महाराष्ट्र के नासिक से टूरिस्ट बस सुबह ढाई बजे के करीब सुल्तानपुर के रास्ते वाराणसी की तरफ जा रही थी। बस चांदा कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर कमैचा और ईसीपुर गांव के निकट पहुंची थी कि चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया। बस लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर आगे खड़े ट्रक में जा घुसी।

घटना में सुनीता अर्जुन आवरे (55) पत्नी अर्जुन आवरे निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों में सुरेश विट्ठल (50), कमल शिंदे पत्नी नरेंद्र निवासी नासिक, थाना अंबर महाराष्ट्र व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतका सुनीता अर्जुन आवरे की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रैफिक जाम खुलवाया है और स्थानीय लोगों को मौके से हटाया। वहीं, दूसरी टूरिस्ट बस में अन्य मुसाफिरों को वाराणसी की तरफ रवाना कर दिया गया है।

सीओ लंभुआ अब्दुल सलाम ने बताया कि चालक के नींद में होने की वजह से प्रथम दृष्टया हादसा होने की जानकारी सामने आ रही है। टूरिस्ट बस डैमेज हो गई है। दूसरी बस में यात्रियों को रवाना कर दिया गया है। मृतका का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तीन घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। घायल के नासिक निवासी परिजनों को सूचित किया जा रहा है।