मॉस्को: रूस (Russia) में लूट के इरादे से घुसे एक शख्स की दुकान में मौजूद महिला ने इस कदर पिटाई की कि उसे अपनी जान बचाकर वहां से भागना पड़ा. दरअसल, लुटेरे ने एक ऐसी दुकान पर हाथ साफ करने का प्रयास किया, जहां सेक्स टॉय (Sex Toy) मिलते हैं, लेकिन वही टॉय उसके लिए मुसीबत बन गए. महिला कर्मचारी (Woman Employee) ने एक खिलौना उठाकर लुटेरे पर कई वार किए, जिसके बाद उसे वहां से भागना पड़ा.

CCTV में कैद हुई घटना
एक हथियारबंद लुटेरा 24 जुलाई को केमेरोवो ओब्लास्ट के नोवोकुजनेत्स्क शहर स्थित एक दुकान (Shop) में वारदात को अंजाम देने पहुंचा था, लेकिन महिला कर्मचारी ने उसके मंसूबों को नाकाम कर दिया. दुकान में लगे CCTV में यह पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है. फुटेज में नजर आ रहा है कि महिला सेक्स टॉय से लुटेरे पर वार कर रही है. 

Robber को संभलने का नहीं मिला मौका 
दरअसल, महिला कैशियर (Female Cashier) काफी देर तक दुकान में काम कर रही थी, तभी वहां हथियार लिए एक शख्स पहुंचा और पैसों की मांग करने लगा. जब महिला ने इनकार किया तो वो भड़क उठा. हालांकि, इसके बाद जो कुछ हुआ वो लुटेरा शायद ही कभी भूल पाए. महिला ने पास ही रखा रबर का खिलौना उठाया और आरोपी पर हमला बोल दिया. अचानक हुए इस हमले से लुटेरे को संभलने का मौका नहीं मिल पाया और उसने जान बचाकर भागना ही बेहतर समझा.

हर तरफ हो रही Cashier की तारीफ
पुलिस CCTV फुटेज की जांच कर रही है. महिला कर्मचारी की पहचान उजागर नहीं की गई है, लेकिन उसकी बहादुरी के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस फुटेज को अब तक 135,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि लुटेरा दुकान में मौजूद महिला को डराने का प्रयास करता है, इसके बाद महिला पास ही रखा बड़ा सा खिलौना उठाती है और उस पर हमला बोल देती है. इसके बाद आरोपी किसी तरह वहां से भाग निकलता है.