लॉस एजेलिस । सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार जीतने के बाद गूगल पर द एलिफेंट व्हिस्पर्स की ऑनलाइन खोज में दुनिया भर में 8,164 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अफ्रीकी मीडिया कंपनी सेलेब टैटलर की खोज से पता चला है कि द एलिफेंट व्हिस्पर्स की ऑस्कर जीत के बाद दुनिया भर में मुदुमलाई नेशनल पार्क की ऑनलाइन खोज में 246 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। सेलेब टैटलर के प्रवक्ता ने कहा, इस साल के अकादमी पुरस्कारों में इतिहास रचने के बाद, द एलिफेंट व्हिस्पर्स को ऑनलाइन खोजों में भारी बढ़ावा मिल रहा है। न केवल हॉलीवुड बल्कि दुनिया ने भी इसे अपनाया है। 
फिल्म, जो पिछले साल रिलीज हुई थी, और रॉटेन टोमाटोज पर 100 प्रतिशत अनसुना स्कोर किया, इसकी सम्मोहक कहानी के लिए प्रशंसा की गई। अब, इस साल के ऑस्कर समारोह में डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद, फिल्म की प्रोफाइल को इसकी शुरूआती रिलीज से कहीं ज्यादा बढ़ावा दिया जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, फिल्म के निर्माता गुनीत मोंगा की प्रोफाइल को भी पुरस्कार विजेता डॉक्यूमेंट्री से बढ़ावा मिला, पुरस्कार समारोह के बाद से लगभग 30,000 नए फॉलोअर्स प्राप्त हुए। 
इस बीच, एक रिपोर्ट के अनुसार, तेलुगू ब्लॉकबस्टर आरआरआर के सुपर-हिट गाने को 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार मिलने के बाद, गूगल पर नाटु-नाटु की ऑनलाइन खोज में दुनिया भर में 1,105 प्रतिशत का उछाल आया। कार्तिकी गोंसाल्विस को उनकी निर्देशकीय भूमिका के लिए फायदा मिला, ऑस्कर समारोह के बाद उनके विकिपीडिया पृष्ठ के विचारों में 1,25,000 से अधिक की वृद्धि हुई। इसके अलावा, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 25,000 से अधिक फॉलोअर्स हो गए, रातोंरात उनके फॉलोअर्स की संख्या लगभग दोगुनी हो गई।