द केरल स्टोरी ने अदा शर्मा के करियर को एकदम से बूस्ट कर दिया है। इक्का-दुक्का फिल्म में नजर आने वाली अदा अब चर्चा में छाई हुई हैं। हालांकि, अब उनकी फिल्म की हालत खस्ता होती हुई दिख रही है।

विवाद से कैसे मिला फायदा ?

द केरल स्टोरी ने रिलीज के पहले विवाद के कारण और रिलीज के बाद अपने बिजनेस को लेकर सुर्खियां बटोरी। हाल ही में फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री की है, जिसके बाद से केरल स्टोरी पिछड़ती जा रही है।

कैसी है फिल्म की हालत ?

द केरल स्टोरी की कमाई इस हफ्ते की शुरुआत से गिरती जा रही है। अब फिल्म के 21वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आए है, जो बेहद निराशाजनक है।

इस हफ्ते कमाए कितने करोड़ ?

द केरल स्टोरी न सोमवार (22 मई) को देशभर में 4.50 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। वहीं, मंगलवार (23 मई) को 3.50 करोड़ और बुधवार (24 मई) को 3.20 करोड़ का नेट बिजनेस किया।

21वें दिन हुई कितनी कमाई ?

द केरल स्टोरी का कलेक्शन 25 मई को थोड़ा और गिरा। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर गुरुवार को लगभग 3 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही द केरल स्टोरी ने डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 213.17 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

कितना है फिल्म का बजट ?

पहले दिन से द केरल स्टोरी छप्परफाड़ कमाई करती जा रही थी। लगभग 40 करोड़ के बजट में इस फिल्म ने अपनी लागत और प्रॉफिट दोनों निकाल ली है। इसके साथ ही एक सफल फिल्म बन गई है।

बॉक्स ऑफिस पर क्यों पिछड़ी द केरल स्टोरी ?

हालांकि, अब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कड़ी टक्कर मिल रही है। द केरल स्टोरी के लिए सबसे बड़ा चैलेंज हॉलीवुड फिल्म फास्ट एक्स बनकर आई है। रिलीज के 7 दिनों में फास्ट एक्स ने भारत में लगभग 80 करोड़ की कमाई कर ली है।