मुंबई ।  बालीवुड एक्टर शाहरुख खान मार्च 2022 में राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। शाहरुख खान हाल में अपकमिंग मूवी 'पठान' की शूटिंग कर रहे थे। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। इसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि प्रोडक्शन हाउस कब इस मूवी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे! सूत्र ने राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की अगली फिल्म के बारे में जानकारी दी और कहा, 'शाहरुख और राजकुमार पिछले कुछ समय से साथ काम करना चाहते थे और इसके लिए बहुत ऐक्साइडेट हैं। 
प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है और पंजाब के एक गांव की हुबहू कॉपी वाला एक बहुत बड़ा सेट मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में बनाया जाएगा। कुछ दिनों में निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा और फिल्म का एक बड़ा हिस्सा यहां शूट किया जाएगा। इस बीच वो लंदन और बुडापेस्ट में भी शूटिंग होगी, जिस पर अभी काम चल रहा है।'  रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान स्टारर इस मूवी में तापसी पन्नू भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।
 ऐक्ट्रेस ने हाल ही में कहा, 'जब भी ऐसा होगा, आप इसे मुझसे पहले किसी और से जान लेंगे, लेकिन इन चीजों को फाइनल होने दीजिए और चीजों को आगे बढ़ने दीजिए नहीं तो कयास लगाए जाएंगे। फिल्म के फाइनल होने पर मैं चिल्लाऊंगी और छत पर जाकर इसकी अनाउंसमेंट करूंगी। मैं बहुत ऐक्साइटेड हूं।' बता दें कि शाहरुख खान को आखिरी बार स्क्रीन पर साल 2018 में 'जीरो' फिल्म में देखा गया था। इस मूवी में उनके अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं। ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी। एसआरके के फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।