होली से एक दिन पहले ही टीवी और फिल्मी सितारे रंग से सराबोर नजर आ रहे हैं। बात की जाए टीवी इंडस्ट्री की तो इस वक्त रश्मि देसाई से लेकर अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली और दिव्यांका त्रिपाठी समेत कई हसीनाओं पर होली के रंग का सुरूर छाया हुआ है। सोशल मीडिया पर इन हसीनाओं के लेटेस्ट पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट्स की बरसात करने में जुटे हुए हैं। लोग बार-बार इनके पोस्ट को देख रहे हैं और अब सोशल मीडिया इनकी तस्वीरें और वीडियो ट्रेंड भी करने लगे हैं। तो चलिए नजर डालते हैं आखिर किस तरह से यह सितारे होली पर रंग बिखेरने की तैयारी कर रहे हैं?

रश्मि देसाई - बिग बॉस और दिल से दिल तक फेम एक्ट्रेस रश्मि देसाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रश्मि सफेद रंग की अनारकली ड्रेस में नजर आ रही हैं। दरअसल हाल ही में रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर अपने नए गाने बिरज में झूम के सेट की तस्वीरों को शेयर किया था। इन तस्वीरों को देखकर कुछ लोग समझ बैठे थे कि रश्मि ने अकेले ही होली का जश्न मना लिया है। 

दिव्यांका त्रिपाठी -  इंस्टाग्राम पर टीवी की लाडली बहू दिव्यांका त्रिपाठी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिव्यांका के साथ उनके पति विवेद दहिया नजर आ रहे हैं। दिव्यांका और विवेक एक-दूसरे को रंग लगाते हुए मस्ती कर रहे हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा है, 'हम होली के लिए तैयार हैं।'

रूपाली गांगुली - अनुपमा फेम रूपाली गांगुली ने सीरियल के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। वीडियो में रूपाली गांगुली अपने को-स्टार गौरव खन्ना संग फिल्मी गाने पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं।बता दें कि रूपाली गांगुली ने यह वीडियो अनुपमा के होली स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के दौरान बनाया है। 
 
मोनालिसा - भोजपुरी फिल्म इंडस्ड्री की एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आती हैं। इस शो के सेट पर ही मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत ने होली का जश्न मनाया है और इस दौरान की तस्वीरों को इस कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

अंकिता लोखंडे -  पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे होली के मौके पर अपने करीबी दोस्तों के लिए पार्टी रखने वाली हैं। साथ ही रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में वह अपने पति विक्की जैन के साथ होली स्पेशल एपसोड में हुंडदंग मचाती दिखेंगी।