टीवी जगत का लोकप्रिय शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ड्रामा ने अब दर्शकों के बीच अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। इस शो को पसंद करने वाले और देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। शो हर सप्ताह में टीआरपी लिस्ट में टॉप पांच में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है। अब इस शो में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है, जिसके अभिनय को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस पॉपुलर शो में अब किस नए किरदार की एंट्री होने जा रही है।

टीवी के लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से प्रसिद्धि हासिल करने वाली रीटा रिपोर्टर, जिन्हें लोग प्रिया आहूजा के नाम से भी जानते हैं। अब गुम है किसी के प्यार शो में एंट्री करने जा रही हैं। प्रिया पिछले चार साल से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, बीच- बीच में उन्हें तारक मेहता शो में नजर आई हैं। खबरों के मुताबिक प्रिया अब अपने करियर को रेगुलर करने के लिए इस शो से दोबारा टीवी में वापसी करने जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया इस सीरियल में सत्या की बहन का किरदार निभाएंगी, जो एक लावणी डांसर होती हैं। शो में उनके किरदार के साथ काफी एक्सपेरिमेंट किया गया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रिया ने कभी भी रियल लाइफ में लावणी डांस नहीं किया है। प्रिया अपने इस किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

हाल ही में, प्रिया अहूजा ने एक इंटरव्यू में टीवी में अपने प्रॉपर कमबैक को लेकर बात की और कहा, ‘मैं चार साल बाद डेली सोप में कमबैक कर रही हूं और इसके लिए मैं बहुत खुश हूं। इतने बड़े शो का हिस्सा बनने से बेहतर और क्या हो सकता है। मैं भगवान का धन्यवाद करती हूं कि इतने साल बाद अपने कमबैक के लिए मुझे इतना अच्छा शो मिला।’

प्रिया ने सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की टीम के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैंने कभी भी टीवी से पूरी तरह से ब्रेक पर नहीं लिया था, क्योंकि मैं ‘तारक मेहता’ शो के साथ कभी-कभी शूट करती थी। इसलिए कैमरे के सामने कोई घबराहट नहीं हुई। हालांकि, चार साल बाद यह मेरा पहला डेली सोप है तो थोड़ी टेंशन थी, लेकिन मुझे टीम बहुत अच्छी मिली है।’