प्रभास एक्ट्रेस कृति सेनन और सैफ अली खान की स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट करीब आ रही है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म के राम यानी प्रभास सोमवार को तिरुमाला मंदिर के दर्शन करने पहुंचे हैं।

तिरुमाला मंदिर पहुंचे प्रभास

प्रभास ने तिरुमाला का दौरा किया और भगवान से आशीर्वाद मांगा। अभिनेता इस दौरान पारंपरिक पोशाक में नजर आए। उन्होंने मंदिर के दर्शन के लिए सफेद लुंगी और शर्ट पहनी थी। एक्टर की एक झलक पाने के लिए वहां उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई।

तिरुपति में होगा 'आदिपुरुष' का प्री-रिलीज इवेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार शाम को पांच बजे तिरुपति में 'आदिपुरुष' का प्री-रिलीज इवेंट। कहा जा रहा है कि इसमें फिल्म का ट्रेलर दिखाया जाएगा। इस मौके पर चिन्ना जीयर स्वामी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

टीम ने लिया बड़ा फैसल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म रिलीज से पहले टीम ने एक बड़ा फैसला लिया है, जिसमे कहा गया है कि आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान हर एक थिएटर में एक सीट खाली रखी जाएगी, जिसकी टिकट बेची नहीं जाएगी। यह सीट भगवान हनुमान की होगी।

पांच भाषा में रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

बता दें कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म पांच भाषाओं, तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।