ग्वालियर में कचरे के ढेर में एक नवजात शिशु का भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव पड़े होने की सूचना रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और जांच पड़ताल के बाद नवजात के शव को कचरे के ढेर से उठवाकर पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी, साथ ही आसपास के नर्सिंग होम और अस्पताल में हाल ही में पैदा हुए नवजात शिशुओं की जानकारी भी जुटाई जाएगी जिससे अज्ञात नवजात शिशु के भ्रूण का पता लगाया जा सके।

शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र स्थित शंकर कॉलोनी के पास सड़क पर पड़े कचरे के ढेर में सोमवार शामएक नवजात के शव के पड़े होने का पता चलते ही आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। शव पड़े होने की सूचना रास्ते से गुजर रहे कुछ स्थानीय निवासियों ने पुलिस को दी थी। पता चला है कि शंकर कॉलोनी में रहने वाले कुछ स्थाई निवासी बाजार जाने के लिए कचरे के ढेर के पास से गुजर रहे थे तभी उन्हें कचरे के ढेर में नवजात का शव पड़ा हुआ देखा तो वह खड़ा होकर देखने लगा देखते ही देखते स्थानीय निवासियों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

स्थानीय निवासियों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना लगते ही जनकगंज थाने का बल मौके पर जा पहुंचा और जहा जांच पड़ताल के बाद नवजात के शव को कचरे के ढेर से उठवाकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब नवजात शिशु की जानकारी जुटाने के लिए आसपास के नर्सिंग होम और हॉस्पिटलों में हाल ही में पैदा हुए नवजात के बारे में पूछताछ कर रही है, जिससे कचरे के ढेर में मिले नवजात शिशु की पहचान की जा सके साथ ही पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।