रोहित शेट्टी का चर्चित शो खतरों के खिलाड़ी का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। इस शो में प्रतिभागी खतरनाक स्टंट करते नजर आते हैं। इस बार भी शो में कई नामी सितारे खतरों का सामना करते नजर आएंगे। इनमें से एक मॉडल-एक्ट्रेस साउंडूस मौफकीर भी होंगी। साउंडूस डेटिंग बेस्ड शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला 14’ की विनर रह चुकी हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के लिए साउंडूस खास तैयारी कर रही हैं।

साउंडूस मौफकीर स्टंट आधारित शो में हिस्सा लेने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस शो का हिस्सा बनने के लिए वह तैयारियों में जुटी हुई हैं। यहां तक कि वह हिंदी भी सीख रही हैं। साउंडूस ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान यह कहा। उन्होंने कहा, ' शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' मेरे लिए सिर्फ एक शो नहीं है, बल्कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां मैं अपनी क्षमताओं और सीमाओं का परीक्षण करूंगी।'

शो के प्रति शुक्रगुजार हैं साउंडूस

साउंडूस ने कहा कि वह ऑडियंस से जुड़ने के लिए हिंदी सीख रही हैं। उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि भाषा कभी भी खुद को अभिव्यक्त करने के लिए बाधा नहीं बननी चाहिए और मैं ऑडियंस के साथ अच्छे से कनेक्ट होना चाहती हूं। मैं इस शो के प्रति शुक्रगुजार हूं, जिसने मुझे एक नई भाषा सीखने का अवसर दिया और मैं इसका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करूंगी।'

रोडीज में भी आ चुकी हैं नजर

साउंडूस ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि हिंदी स्किल्स को सुधारने और बेहतर करने की मेरी मेहनत को दर्शक पसंद करेंगे और शो में मेरे डर से सामना करने के मोमेंट को एंजॉय करेंगे।' आपको बता दें कि साउंडूस मौफकीर रियलिटी शो ‘रोडीज’ में भी नजर आ चुकी हैं।

इस दिन होगा प्रीमियर

बात करें इस चर्चित शो की तो बता दें कि 17 जुलाई को इस शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर किया जाएगा। इसके बाद हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे दर्शक इसे देख सकेंगे। साउंडूस के अलावा इस शो के लिए शिव ठाकरे, अंजलि आनंद, रूही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह, अर्जित तनेजा, मधुर मौफकीर, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी और सुमेध मुद्गलकर के नाम कंफर्म हो गए हैं।