बिलासपुर। विगत वर्षों से अपनी लंबित मांग को पूरा करने के लिए संघर्षरत कर रहे हैं संघ के द्वारा बताया गया है कि हमारे द्वारा वर्षों से अपने समस्या एवं दुख पीड़ा को सरकार को अवगत करा रहे हैं पर हमें सकारात्मक पहल करते हुए सरकार नजर नहीं आ रहे है जबकि चुनाव पूर्व वादा किया गया था और जनघोषणा पत्र में भी यह बात की गई है कि कांग्रेस सरकार मे जैसे ही आते हैं तो दस दिवस के अंदर मांग पूरी करेंगे पर अब तीन साल हो गया है सरकार को फिर भी अभी तक हमारी मांग पूरे नहीं किया जा रहा है जबकि हम सरकार के महत्वपूर्ण योजना को धरातल पर निष्ठा पूर्वक आमजनों तक पहुंचा रहे है और रोजगार गारंटी योजना को पूरे कर रहे हैं कोरोना काल में भी हम सरकार की यह योजना को सफल बनाने में जुटे हुए थे हमारे कुछ रोजगार सहायक साथी कोरोना मे अपनी जान निछावर कर दिया गया फिर भी हमारे दुख दर्द को सरकार के द्वारा नहीं सूने गए ।अभी वर्तमान समय में हमारे सभी का मानदेय भी नहीं दिया गया है चार माह से अधिक समय होने को है ऐसे में हम कैसे अपने घर परिवार चला रहे हैं हम अपने तकलीफ को बार बार शासन को अवगत करा रहे हैं फिर भी अनसुनी कर रही हैं सरकार ऐसे में हम अब यदि हमारे निवेदन को सरकार के द्वारा नहीं सुनी तो आगे उग्र आंदोलन करने की लिए मजबूर होंगे। हमारी मांग है ।
चुनावी जन घोषणा पत्र को आत्मसात करते हुए समस्त मनरेगा कर्मियों का नियमितीकरण किया जावे। नियमितीकरण की प्रक्रिया पूर्ण होने तक ग्राम रोजगार सहायकों का वेतनमान निरधारित कर समस्त मनरेगा कर्मियों पर सिविल सेवा नियम 1966 के साथ पंचायत कर्मी नियमावली लागू किया जावे।
हमारे और भी समस्या है जैसे विगत तीन साल से वेतन वृधि लंबित है चार पांच माह से वेतन भूगतान नहीं किया गया है अभी महत्वपूर्ण होली त्यौहार आ गया है हम अपने परिवार के साथ बगैर पैसे कैसे त्यौहार मनाए यह सभी प्रकार के समस्याओं को पुन: सरकार को अवगत करा रहे हैं और निवेदन कर रहे हैं यदि निवेदन पर विचार नहीं किया गया तो हमें उग्र आंदोलन करने पर कोइ झिझक नहीं होगा और इस बात की जवाबदारी शासन की होगा ।यह सभी बात संघ के द्वारा कहा गया।इस मौके पर उपस्थित जन जिला संरक्षक विनायक गुप्ता. जिला अध्यक्ष अजय सिंह क्षत्री .उपाध्यक्ष नवीन जायसवाल. कोषाध्यक्ष सुश्री नीतू दिवाकर. सह कोषाध्यक्ष मिथलेश जायसवाल. सचिव चंद्रकांत कशयप. सह सचिव हीरा सिंह बिसेन .मिडिया प्रभारी नितिन. योगेश सोनी. अशोक साहू. इम्तियाज अली. सागर .प्रद्युम्न. योगेंद्र. नवीन. मुकेश. रमेश मेरसा जिला सचिव रोजगार सहायक संघ मुँगेली. गंगा राम  लगभग सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों की भारी संख्या में उपस्थित रहे हैं।