झांसी । उत्तर प्रदेश के झांसी पुलिस के पास एक हैरान और परेशान करने वाले मामला सामने आया है। एसएसपी कार्यालय में पहुंची एक पीड़िता की शिकायत सुनकर सभी आवाक रह गए। एसएसपी से शिकायत करते हुए पीड़िता ने कहा कि उसका प्रेमी अब शादी से इंकार कर रहा है। शादीशुदा प्रेमिका की प्रेम कहानी की शुरुआत बदायूं से होते हुए फतेहपुर के रास्ते अब झांसी थाने पहुंच गई है। पुलिस अब मामले की जांच मे लग गई है। दरअसल मामला झांसी जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिजौली चौकी निवासी अमित गुप्ता नाम पर अब एक विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराया है। पीड़िता के अनुसार अमित गुप्ता नाम का शख्स उसके साथ पिछले कई साल से रह रहा है और इस दौरान शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण भी किया। अब जब शादी की बात कर रही हूं तो अमित के परिजनों ने उसके साथ मारपीट करके घर से बाहर निकाल दिया।
एसएसपी ऑफिस में फूट-फूटकर न्याय की गुहार लगाने वाली पीड़िता बदायूं जिले की निवासी है और उसकी शादी भी बदायूं जिले में ही किसी शख्स से हो चुकी थी। इस दरमियान इस शादीशुदा महिला की दोस्ती फेसबुक के जरिए झांसी के रहने वाले अमित गुप्ता नाम के युवक से हुई। जैसे-जैसे समय बीता ऑनलाइन का प्यार परवान चढ़ने लगा और दोनों की दोस्ती बदायूं से फतेहपुर पहुंची जहां दोनों का मिलना-जुलना अक्सर होने लगा।
आरोपी अमित के दोस्त ने बताया कि एक शख्स ने बताया कि अमित ने पीड़िता को अपनी बीमार बहन के नाम पर आसपास किराए का रूम दिलवाने की गुजारिश की थी। उसने अमित की बातों पर यकीन कर कमरा दिलवा दिया जिसके बाद अमित अक्सर रूम में आकर रहता था। आरोपी अमित की बेवफाई से परेशान पीड़िता ने उसे सबक सिखाने की ठानी और प्रेमी को सबक सिखाने के लिए पुलिस का सहारा लिया। एसएसपी ऑफिस पहुंची शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाते हुए कहा कहा कि जब कभी भी शादी की बात करनी शुरू की मेरा प्रेमी शादी करने से इनकार करने लगा। शादीशुदा प्रेमिका का कहना है कि पुलिस हर हाल में उसके प्रेमी को कहीं से भी लाकर उसकी शादी करवाए। फिलहाल पीड़िता की शिकात के बाद एसएसपी ने मामले की जांच बिजौली चौकी इंचार्ज को सौंप दी है। साथ ही मामले में उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं।