बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम के परिवार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर के पिता अगम कुमार निगम के साथ चोरी की बड़ी घटना हुई है। बताया जा रहा है कि उनके घर से 72 लाख रुपये की चोरी हुई है। इस मामले में उनके पूर्व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस में शिकायत दर्ज

सिंगर की बहन निकिता ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद ये मामला सामने आया। पुलिस इस केस की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया है कि सोनू निगम के पिता के जिनकी उम्र 76 साल है। उनकी तरह से पूर्व ड्राइवर पर घर से 72 लाख रुपये चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है।

सोनू निगम की छोटी बहन निकिता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के अनुसार, अगम कुमार निगम के पास करीब 8 महीने से रेहान नाम का एक ड्राइवर था, लेकिन उसका काम ठीक नहीं थी। इस कारण उसे हाल ही में काम से हटा दिया गया था।

पहले गायब हुए 40 लाख

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगम कुमार निगम रविवार को वर्सोवा इलाके में निकिता के घर लंच पर गए थे। उसी दिन शाम को उन्होंने अपनी बेटी को फोन पर बताया कि लकड़ी की अलमारी में रखे डिजिटल लॉकर से 40 लाख रुपये गायब हैं। सिंगर के पिता अगम कुमार निगम मुंबई के अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा में रहते हैं और कथित चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

अगले दिन अगम कुमार निगम को अपने लॉक से 32 लाख रुपये गायब मिले। इसके बाद उन्होंने और निकिता ने उनकी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें पूर्व ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग लेकर फ्लैट की ओर जाते दिख रहा है। निकिता की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 380, 454 और 457 के तहत चोरी और घर में घुसने का केस दर्ज किया गया है।