कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपने शो को लेकर काफी सुर्खियों में है। शो में हर हफ्ते कोई न कोई सेलेब्स नजर आते है। ऐसे में शनिवार को बॉलीवुड के कई मशहूर सिंगर्स कपिल के शो में पहुंचे। इस दौरान 90 के फेमस शान, रोमी, निकिता, शाश्वत सिंह, शंकर महादेवन और प्रकृति कक्कड़ अपनी मम्मी संग नजर हैं। ऐसे में सभी ने जमकर हंसी मजाक किया। इसी बीच कपिल ने अपने बच्चों के लेकर एक खुलासा किया, जिससे सुन हर कोई जोर-जोर से हंसने लगा।

कपिल के बच्चे हैं शरारती

इस दौरान कपिल ने अपने बेटे त्रिशान को लेकर कई मजेदार किस्से सुनाए। कपिल कहते हैं कि उनका बेटा छोटा बेटा त्रिशान काफी शरारती है। जब किसी के पास दो बच्चे होते हैं तो उनमें जो छोटा बच्चा होता है वो बहुत शरारती होता है। मेरी बेटी अनायरा शांत स्वभाव की है और बेटा उतना ही शरारती है। आगे कपिल बेटे के शरारत भी बताते है, मेरा छोटा बच्चा, जब भी मेहमान आए, उनके पास आकर उनकी कॉफी में टीवी का रिमोट डाल देता है। कपिल की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग बहुत तेज हंसी का ठहाका लगे। कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने  2018 में  शादी की थी। शादी के एक साल बाद कपिल बेटी अनायरा शर्मा के पिता बने थे। वहीं साल 2021 को दूसरी बार बेटे के पिता बने। 1 फरवरी, 2021 को उन्हें एक बेटा हुआ, जिसका नाम इन्होंने त्रिशान रखा।

क्या बंद होने जा रहा है कपिल का शो ?

पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा के शो को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही थी कि जल्द शो बंद होने जा रहा है। ऐसे में अब नया अपडेट आया है, जिसमे बताया गया है कि कपिल अपनी टीम के साथ जुलाई और अगस्त में इंटरनेशनल टूर पर रवाना होने वाले है। जुलाई में वे अमेरिका के 6 शहरों में परफॉर्म करेंगे और अगस्त में वह यूके में होंगे। इसके चलते द कपिल शर्मा शो का आखिरी एपिसोड मिड जून में शूट किया जाएगा। इसके बाद इसमें एक शार्ट ब्रेक लिया जाएगा।