साल 2022 में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में लगी हुई हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट का एलान हो गया है और अब इस लिस्ट में कंगना रणौत की फिल्म 'धाकड़' का नाम भी जुड़ गया है। कंगना रणौत की फिल्म धाकड़की रिलीज डेट सामने आ गई है। कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म धाकड़का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देकर फैंस को खुश कर दिया है। साथ ही कंगना ने बताया है कि उनकी ये एक्शन फिल्म चार भाषाओं में रिलीज होगी। 
दरअसल, कंगना रणौत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म में कंगना एक स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में पोस्टर में कंगना हाथ में बंदूक लिए जंग के मैदान में खड़ी दिखाई दे रही हैं और कंगना के पीछे भी कई लोग हैं।

इस पोस्टर के साथ कंगना रणौत ने कैप्शन में बताया कि उनकी फिल्म 27 मई को चार भाषाओं में रिलीज हो रही है। कंगना ने लिखा, ‘#AgentAgni की अजेय शक्ति तेजी से आ रही है। एक्शन स्पाई थ्रिलर धाकड़ 27 मई, 2022 को 4 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में बड़े पर्दे पर आग लगा देगी।कंगना के इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म धाकड़हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।