ग्वालियर।   महिला कांग्रेसी नेत्री के पर उसके पूर्व समर्थक शरद साहू, अभिजीत तोमर व राहुल शिवहरे ने उनके कैलाश टाकीज के पास निवास पर शुक्रवार की रात 12 बजे हंगामा किया और अभद्रता की। कांग्रेसी नेत्री ने रात को ही इसकी सूचना एसएसपी अमित सांघी को दी। सीएसपी विजय भदौरिया पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस नेत्री महिला कांग्रेस की प्रदेश पदाधिकारी हैं और पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी हैं। पुलिस छेड़छाड़ के मामले की जांच कर रही है।

कांग्रेस नेत्री ने बताया कि उनके पड़ोस में डेयरी है। गली में कुत्ते के बच्चे गोबर के नीचे दब गए थे। उन्हें मोहल्ले वालों ने निकाला और सरकारी जमीन पर उनका घर टाइप से बना दिया। ताकि उनका जीवन बचाया जा सके। इसी बात को लेकर दोपहर से इनका पड़ोसियों से विवाद शुरू हुआ। मामले थाने तक पहुंचा। पड़ोसी के माफी मांगने पर रात सात बजे दोनों पक्षों के बीच राजीनामा हो गया। रात 12 बजे शरद साहू, अभिजीत व राहुल शिवपहरे उनके घर आ गए और हंगामा करने लगे।

प्रतिरोध करने पर आरोपित ने उनके साथ अभद्रता की। रात में उन्होंने एसएसपी से शिकायत की और इनका वीडियो बनाकर भेजा। सीएसपी विजय भदौरिया पुलिस बल के साथ आए और तीनों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। रात में ही मैंने तीनों आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। कांग्रेस नेत्री ने बताया कि शरद साहू कांग्रेस से जुड़ा है। पांच साल पहले तक मेरे संपर्क में था। उसके बाद उनका कोई संपर्क नहीं हैं। इन लोगों ने मेरे घर पर पड़ोसी के कहने पर ही हंगामा किया है। पुलिस ने तीनों आरोपित के पकड़े जाने की पुष्टि की है।