नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘ये काली काली आंखें’ वेब सीरीज चर्चाओं में बनी हुई है। ताहिर राज भसीन और श्वेता की इस सीरीज को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। लेकिन अब इस सीरीज के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा पाटनी ‘ये काली काली आंखें’ के रीमिक्स वर्जन पर ग्रूविंग डांस करती दिख रही हैं, जिसमें दिशा पाटनी की हॉटनेस देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। 

नेटफ्लिक्स इंडिया के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा पाटनी ‘ये काली काली आंखें’ के दो नए वर्जन के स्पेशल मिक्स गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में गाने की शुरुआत बहुत ही धीमे अंदाज में होती है, जिसमें दिशा पाटनी अपने हॉट मूव्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दिशा बार-बार ये कहती दिख रही हैं, 'हमारे दोस्त बनेंगे।' दिशा पाटनी का डांस इस गाने को एक लेवल ऊपर लेकर जाने का काम कर रहा है। वहीं, वीडियो में आगे गाने की स्पीड तेज हो जाती है, जिसमें भी दिशा ने अपना बेहतरीन डांस करना जारी रखा है।
इस वीडियो के साथ नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में सभी दर्शकों को एक चैलेंज दिया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘कोई भी शांत नहीं रह सकता क्योंकि ये काली काली आंखें डांस मिक्स यहां है। आइए इस ग्रूवी चैंलेंज को स्वीकार करें। दिशा पाटनी और नेटफ्लिक्स इंडिया को अपने रीलों में टैग करें और हम सबसे अच्छे रीलों को रीपोस्ट करेंगे। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘ये काली काली आंखें’को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज में म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी शिवम सेनगुप्ता और अनुज दानित ने 'ये काली काली आंखें' को रीमिक्स किया है और ये गाना एक्ट्रेस आंचल सिंह पर फिल्माया गया है। इस सीरीज में आंचल और ताहिर के अलावा, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, सौरभ शुक्ला, अरुणोदय सिंह, बृजेंद्र काला और सूर्य शर्मा भी हैं।