नई दिल्ली| श्रम और रोजगार मंत्रालय के कामकाज पर चर्चा गुरुवार को राज्यसभा में समाप्त होने की संभावना है। सदस्यों को बोलने और 72 सेवानिवृत्त सदस्यों को विदाई देने के लिए गुरुवार को प्रश्नकाल और शून्यकाल आयोजित नहीं किया जाएगा।राज्यसभा की कार्य सूची में कहा गया है, "30 मार्च को ए.एम. षणमुगम द्वारा उठाए गए श्रम और रोजगार मंत्रालय के कामकाज पर चर्चा का जवाब दिया जाएगा।"

केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह निम्नलिखित में निहित सिफारिशों/टिप्पणियों पर सरकार द्वारा की गई कार्रवाई पर विज्ञान और प्रौद्योगिकी, पर्यावरण और वन और जलवायु परिवर्तन पर विभाग-संबंधित संसदीय स्थायी समिति की रिपोर्ट में निहित सिफारिशों के कार्यान्वयन की स्थिति के संबंध में एक बयान देंगे।

फौजिया खान और अमी याज्ञनिक महिला अधिकारिता समिति (2019-2020) की तीसरी रिपोर्ट (17वीं लोकसभा) के अध्याय आई और वी में निहित सिफारिशों पर केंद्र द्वारा की गई अंतिम कार्रवाई को दर्शाने वाले बयान की एक प्रति रखेंगे।

डॉ. विकास महात्मे और आमिर उरांव विभाग से संबंधित कोयला, खान और इस्पात पर संसदीय स्थायी समिति के की गई कार्रवाई वक्तव्य को रखेंगे।

टी जी वेंकटेश और प्रसन्ना आचार्य परिवहन, पर्यटन और संस्कृति पर विभाग से संबंधित संसदीय स्थायी समिति की रिपोर्ट पेश करेंगे।