टीवी इंडस्ट्री की दो अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई इन दिनों बिग बॉस 15 के घर में अपने झगड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं। बहुत से मौकों पर देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई को एक-दूसरे से लड़ते हुए देखा जाता है। अब एक बार फिर से इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच बिग बॉस 15 के घर में झगड़ा हुआ है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि इन दोंनों ने अभिजीत बिचुकले को लेकर झगड़ा किया है।

दरअसल रश्मि देसाई, तेजस्वी प्रकाश और निशांत भट्ट टिकट टू फिनाले के लिए टास्क कर रहे थे। इस टास्क को करते हुए रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का काफी झगड़ा और मुंह बहस देने को मिली क्योंकि देवोलीना ने पहले से अभिजीत बिचुकले को एक मौका देने का फैसला किया था। रश्मि देसाई ने देवोलीना भट्टाचार्जी को साफ किया कि उन्हें अभिजीत बिचुकले पर भरोसा नहीं है।

इसके बाद टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी बात से पलट जाती हैं, जिससे रश्मि देसाई नाराज हो जाती हैं। कुछ देर बाद रश्मि को देवोलीना और अभिजीत में से किसी एक को चुनने का मौका मिलता है। जिसको देख हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसे में रश्मि देसाई पहले राजीव अदजानिया के साथ चर्चा करती हैं और पूछती हैं कि उन्हें अभिजीत या देवोलीना किसको चुनना चाहिए।

कुछ देर बार रश्मि देसाई चौंकाने वाला फैसला लेते हुए अभिजीत बिचुकले को चुनती हैं। जिसको जानने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। क्योंकि बिग बॉस 15 के घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट यह सोचता है कि रश्मि देवोलीना को चुनेंगी। ऐसा देख देवोलीना भट्टाचार्जी को गुस्सा आ जाता है और वह रश्मि देसाई से लड़ने लगती हैं। दोनों एक-दूसरे पर आखिरी समय पर बात से पलटने का आरोप लगाती हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मि पर आरोप लगाती हैं कि अगर वह टिकट टू फिनाले में अभिजीत बिचुकले को भेजना चाहती हैं कि तो ठीक है। इस पर रश्मि कहती हैं कि यह सब देवोलीना की वजह से हुआ क्योंकि उन्होंने अभिजीत बिचुकले को फेवर करना शुरू किया था। वहीं देवोलीना कहती हैं, तुम खुंदस निकाल रही थीं।' इस पर रश्मि कहती हैं कि वह शुरू से ही गलत इंसान को सपोर्ट कर रही थीं।