दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सुपरहिट कपल में से एक हैं। फैंस दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। वहीं बीती रात को दीपिका और रणवीर को खेल पुरस्कार समारोह में एक साथ देखा गया था। कपल ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे थे। इस समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आए कपल

दरअसल रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण बीती रात एक इवेंट में पहुंचे हुए थे। उस दौरान दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इवेंट के दौरान दीपिका ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ था। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद कमाल लग रही थीं। वहीं, एक्टर रणवीर सिंह भी काले संग के कोर्ट-पैंट में नजर आए थे। 

वीडियो में दीपिका ने रणवीर को किया इग्नोर

वायरल वीडियो में दीपिका अपने पिता प्रकाश पादुकोण और रणवीर के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका अपने पिता के साथ कार से बाहर आती हैं और उस दौरान उन्होंने अपनी साड़ी का पल्लू पकड़ा हुआ था। तभी रणवीर अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, लेकिन एक्ट्रेस उस चीज को नजरअंदाज करती हैं। कपल के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा चिंतित हैं। इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स को सताई कपल की चिंता

एक यूजर ने लिखा-मुझे उम्मीद है कि रणवीर और दीपिका के बीच सब कुछ ठीक है। एक और तलाक की खबर नहीं सुननी चाहिए। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा-बेचारा रणवीर जिस तरह से उसे इग्नोर करती है। इवेंट के दौरान कपल रेड कारपेट पर पोज देते हुए नजर आए थे। इस दौरान एक्ट्रेस के पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण भी पोज दे रहे थे। दोनों ही कलाकार पैपराजी के सामने प्रकाश को पोज देने के लिए गाइड कर रहे थे।