टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ती हुई दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। गौरतलब हो कि दलजीत के पति निखिल पटेल की भी यह दूसरी शादी है। ग्रैंड वेडिंग के बाद यह जोड़ा बैंकॉक में अपना हनीमून पीरियड एन्जॉय कर रहा है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार शेयर कर रही हैं। वहीं अब दलजीत ने अपने रिसेप्शन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं, जिसे देख फैंस खुश हो उठे हैं। 

दलजीत कौर ने कुछ समय पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी रिसेप्शन पार्टी से जुड़ी एक क्लिप साझा की। वीडियो की शुरुआत थ्री-टियर केक से हुई। इस केक को एक क्लैपर बोर्ड से सजाया गया, जिस पर लिखा था, 'टेक 2...18/3/23'। इस तरह केक जोड़े को इस बात की याद दिलाता है कि यह दोनों की दूसरी शादी है। साथ ही वह अपनी नई जिंदगी को बेहतरीन तरीके से बिताने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

वीडियो में दलजीत कौर और निखिल पटेल स्माइल के साथ केक कट करते नजर आ रहे हैं। जहां टेलीविजन डीवा पर्पल कलर की सैटिन ड्रेस में बेहद हसीन लग रही हैं, तो वहीं निखिल पटेल ब्लैक सूट-बूट में काफी फबे हैं। गौरतलब हो कि दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से 18 मार्च को शादी की, इसके बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी थ्रो की और अब कपल अपने हनीमून वेकेशन पर है। 

जानकारी के लिए यह भी बताते चलें कि दलजीत कौर ने पहली शादी 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट से शादी रचाई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता बेहद बुरे फेज पर खत्म हुआ। एक्स कपल का एक बेटा जेडन भी है, जिसकी कस्टडी दलजीत के पास है। 

निखिल पटेल की बात की जाए तो उनकी एक्स वाइफ से दो बेटियां हैं। इनमें से एक बेटी अरियाना की कस्टडी निखिल के पास है। खुशी की बात है कि इस कपल के बच्चे भी इनकी शादी में शरीक हुए और ढेरों मस्ती की।