प्रयागराज में शूटर गुलाम की संपत्ति को स्थानीय प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है। वह उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। शूटर गुलाम पर पांच लाख का इनाम है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

उमेश पाल हत्याकांड में प्रयागराज प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। उमेश की हत्या के बाद से फरार चल रहे शूटर गुलाम के घर पर बुलडोजर चल रहा है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) यह कार्रवाई कर रहा है।

जानकारी के अनुसार, शूटर गुलाम मोहम्मद का अवैध मकान और दुकान 335 वर्ग मीटर में बनी है। अवैध मकान और दुकान को गिराने के लिए पीडीए के दो बुलडोजर लगे हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है। लोगों की भीड़ भी जुटी है।

आपको बता दें कि उमेश हत्याकांड के बाद से फरार शूटर गुलाम पर पांच लाख का इनाम है। गुलाम भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष राहिल हसन का भाई है। इसका घर शिवकुटी थाना इलाके के तेलियरगंज में है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से माफिया अतीक अहमद के खास शूटरों में से एक गुलाम की तलाश की जा रही है। बसपा के पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या 24 फरवरी को की गई थी। हत्याकांड के बाद पुलिस संग पीडीए ने माफिया अतीक अहमद और उसके करीबियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू की।